50 की उम्र में बॉलीवुड का ये सितारा बन गया पिता, दूसरी पत्नी ने चौथे बच्चे को दिया जन्म!

ये बॉलीवुड की दुनियां है जनाव यहां का हर किरदार अनोखा है! कोई पचास क्रास करके भी शादी करने को तैयार नहीं हैं तो कोई 60 साल की उम्र में दोबारा शादी रचा रहा है। यहां कोई बच्चे के लिए सेरोगेसी का सहारा लेता है तो कोई पचास की उम्र में फिर से बाप बन बैठा है! जी हां, बी टाउन में कल उस वक्त सनसनी मच गई जब एक बडे एक्टर और डायरेक्टर ने ऐलान किया कि वे चौथी संतान के पिता बन गए है। पचास की उम्र मेंउनके घर एक बार फिर से नन्हे मेहमान का आगमन हो गया है।

चलिए देर न करते हुए आपको बताते हैं कि ये एक्टर कौन हैं और उन्होनें जन्म से पहले तक इस खबर को कैेस छुपाए रखा!

दरअसल फेमस कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर प्रभु देवा ने साल 2020 में दूसरी शादी की थी। अब इसी शादी के बाद वे एक प्यारी सी बच्ची के पिता बन गए हैं। उन्होंने इस दुनिया में अपनी प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। प्रभु देवा की पिछली शादी से उनके तीन बेटे हैं और ये पहली बार है जब उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। प्रभु देवा ने खुद एक बच्ची के पिता होने की बड़ी खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा है- हां, यह सच है कि मैं फिर से इस उम्र में पिता बन गयाहूं। मैं अपनी बेटी के जन्म से बहुत ही खुश हूं और अपने आप को बहुत ही भाग्यशाली मानता हूं।

50 वर्षीय प्रभु देवा अपनी बेटी के जन्म से बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा- मेरे परिवार की ये पहली बेटी है। इससे पहले, रामलता के साथ मेरी पहली शादी हुई थी और उनसे मेरे तीन बेटे हैं। प्रभु देवा ने खुलासा किया है कि अब वह अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मैंने अपने काम का बोझ कम कर दिया है और अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का फैसला किया है। मैं अपनी बेटी के साथ जिंदगी के इस नए फेज को इन्जॉय करना चाहता हूं।

प्रभु देवा ने आगे कहा- मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं बहुत ज्यादा काम कर रहा हूं, बस इधर-उधर भाग रहा हूं अब मेरा काम हो गया है। अब मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं। आपको बता दें कि प्रभु देवा ने फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. हिमानी से दूसरी शादी की थी। साल 2020 में प्रभु देवा के भाई ने इस शादी के बारे में घोषणा की थी। उन्होंने बताया थै कि प्रभु देवा ने एक निजी समारोह में कोविड-19 काल के दौरान हिमानी से दूसरी शादी कर ली है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये शादी काफी सिंपल तरीके से की गई थी क्योंकि उस समय चारों तरफ कोविड 19 महामारी फैली हुई थी। वहीं लॉकडाउन के नियमों के कारण बहुत से लोग इस शादी में उपस्थित नहीं हो पाए थे। वहीं प्रभु देवा ने बताया था कि वह एक खास दोस्त की सिफारिश पर हिमानी के पास अपने पुराने पीठ दर्द के इलाज के लिए पहुंचे थे। इस प्रक्रिया के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।