आसमान में उड़ते हवाई जहाज में लड़की ने किया ऐसा फाड़ू डांस कि देखने वाले भी रह गए हैरान

एक बात तो है अगर सोशल मीडिया न हो तो हमें हंसाने और गुदगुदाने वाले तमाम इंसीडेंट पता भी न चलें और हम बोरियत का शिकार हो जाएं लेकिन सोशल मीडिया ने हमारी पहुंच को सात समंदर पार तक पहुंचा दिया है और हमें घर बैठे तमाम जानकारी आसानी से मिल जाती है ! वैसे तो आपने अब तक तमाम लोगों को डांस करके शॉर्ट वीडियो बनाते देखा होगा ! और उनको स्टा बनते भी देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आप पुरानी सारे वीडियो को भूल जाएंगे और इस लड़की का डांस आपका दिन बना देगा !

वायरल हो रहा है ये वीडियो एक फ्लाइट में सफर के दौरान बनाया गया है और वीडियो में लड़की ने ऐसा फाड़ू डांस किया कि पूरी की पूरी फ्लाइट के पैसेजर उसकी तारीफ करने लगे और उसके लिए तालियां भी बजाई ! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की डांस कर रही है ! इस वीडियो में लड़की उड़ती फ्लाइट में है अपने डांस के जलवे दिखा रही है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है ! वीडियो में लड़की के डांस का फ्लाइट में बैठे यात्री भी काफी आनंद ले रहे हैं आलम ये है कि यूजर्स इस वीडियो को काफी लाइक और शेयर भी कर रहे हैं आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी इस लड़की के डांस को काफी पसंद करेंगे !

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ! ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि बिना पैसों के अगर डांस का लुत्फ उठाना हो तो इंस्टाग्राम-ट्विटर पर आराम से देखा जा सकता है ! वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओरिजनल वाले डांस से ये वाला डांस अच्छा है ! इस वीडियो पर अब तक 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है ! वहीं, इस वीडियो को काफी बार शेयर भी किया जा चुका है ! यकीन मानिए ऐसा फाड़ू डांस आपने आज तक नहीं देखा होगा ! ये वीडियो देखने के बाद आपकी राय क्या है हमें कमेंट करके जरूर बताएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *