सोशल मीडिया स्टार शिवानी कुमारी की कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश, जीरो गिनते-गिनते थक जाएंगे आप !

ये चेहरा तो आप सब जानते ही है और इस चेहरे की पॉप्यूलैरिटी से भी आप वाकिफ है ! लेकिन कैसे इस साधारण सी लड़की ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया ! जब आपको पता चलेगा तो आंखे नम हो जाएंगी ! शिवानी कुमारी का ताल्लुक एक छोटे से गांव से हैं और गांव की इस बिटिया ने अपनी असाधराण प्रतिभा से हर किसी का दिल जीत लिया ! और ऐसा मकाम पाया है कि अब सब इनकी कमाई का आंकड़ा जानना चाहते हैं ! तो आज हम आपको इनकी कमाई के बारे में भी बताएंगे और बताएंगे कि कैसे इस मासूम सी दिखने वाली लड़की ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई और बेटा बनकर अपने परिवार के आर्थिक हालातों को संभाला ! उत्तर प्रदेश के बेहद पिछड़े गांवों में से एक गांव अरियारी की गरीब बेटी शिवानी कुमारी अपने माता-पिता के नाम के साथ-साथ कड़ी मेहनत से औरैया जिले का नाम रोशन कर दिया ! बीते कुछ साल पहले शिवानी कुमारी का एक वीडियो क्या वायरल हुआ, उसकी जिंदगी में चार चांद लग गए !

सरल स्वभाव की हंसमुख लड़की आज इतनी मशहूर हो चुकी है कि लोगों को उससे मिलने के लिए समय मांगना पड़ रहा है ! शिवानी की माने तो हर किसी को लगता है कि उनके पास बहुत पैसा है लेकिन कोई ये नही सोचता कि यहां तक आने के लिए उन्होने कितने संघर्षों का सामना किया है ! शिवानी की कमाई इवेंट्स और सोशल मीडिया के जरिए होती है ! हालांकि अब तक किसी को ये नहीं पता कि वो कितना पैसा कमाती है लेकिन इतना जरूर है कि उन्होंने अपने बुरे हालातों को अपनी मेहनत से अच्छे में तब्दील किया है और अपनी मेहनत से जहां घर बनाया तो वहीं कार खरीदी और लोगों की मदद करने से खुद को कभी पीछे नहीं रखतीं ! शिवानी कुमारी की कमाई की बात की जाए तो हर महीने करीब 10 लाख रुपये वो कमाती है ! ये दावा तमाम वेबसाइट और न्यूज पोर्टल्स का है ! इसकी सच्चाई का दावा हम कतई पेश नहीं करते और न हमारे पास ऐसा कोई आंकड़ा है !

शिवानी कुमारी ने जब से सोशल मीडिया पर कदम रखा है तब से उनके सितारे बुलंदियों पर हैं और लोग उनको उनकी ठेठ देहाती भाषा की वजह से पसंद करते हैं ! और शिवानी भी अपने चाहने वालों के एंटरटेनमेंट का पूरा खयाल रखती हैं ! शिवानी कुमारी ने जीरों से शुरुआत की और 2020 की 5 मार्च आते-आते उन्होंने अपने tik-tok अकाउंट पर 1 मिलीयन फालोअर्स पूरे कर लिए ! लेकिन फिर अचानक भारत सरकार का फैसला आया और 29 जून 2020 को ऐसे तमाम सोशल एप बैन कर दिए गए ! वो इसके पहले यू-ट्यूब चैनल स्टार्ट कर चुकी थी ! शिवानी ने अपना पहला You Tube चैनल Shivani Kumari Official 29 मई 2020 को ही बना लिया था लेकिन शिवानी ने अपनी पहली वीडियो tik tok के बैन होने के 6 दिन बाद यानी कि 5 जुलाई को अपलोड की !

शिवानी की शोहरत में उनके मामा का भी योगदान रहा और उनके सोशल मीडिया मैनेजर अभिषेक ने बड़ी भूमिका अदा की ! शिवानी कुमारी एक्टिंग से साथ-साथ पढ़ाई भी कर रही है ! और ग्रेजुएशन फाइनल ईयर के एग्जाम उन्होंने दिए हैं ! अक्सर शिवानी की शादी के और सगाई के दावे किए जाते हैं लेकिन शिवानी फिलहाल ऐसे किसी भी बंधन में बंधने की इच्छुक नहीं है और शिवानी अपने चाहने वालों से हमेशा जुड़े रहना चाहती है !

One thought on “सोशल मीडिया स्टार शिवानी कुमारी की कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश, जीरो गिनते-गिनते थक जाएंगे आप !

  1. Somebody essentially lend a hand to make significantly posts I might state That is the very first time I frequented your web page and up to now I surprised with the research you made to create this particular put up amazing Excellent job

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *