नई कार का पहले मंदिर के बाहर करवाया पूजन और फिर उसी कार से कर दिया मंदिर में ही एक्सीडेंट !

एक कार ने मंदिर में ऐसा कहर बरपाया कि अब हर तरफ हाहाकार दिख रहा है और कार से हुए हादसे की तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है ! पुजारी के पास कार चालक जब नई कार पूजन के लिए लेकर पहुंचा था ! तो न पुजारी को पता था कि क्या होने वाला है और न कार चालक को पता था कि उसके हाथ से और उसकी नई नवेली कार से कुछ ऐसा हो जाएगा ! जिसको सोचकर ही सब सहम जाते हैं ! कार शो रूम से घर तक नहीं पहुंच पाई और कंडम हो गई ! कार की हालत ही देखकर समझा जा सकता है कि जो हुआ वो कितना गंभीर रहा होगा और जो जद में आया होगा उसका क्या हाल हुआ होगा ! तस्वीरों को जो भी देखता है वो बस देखता ही रह जाता है और मुंह खुला का खुला रह जाता है !

किसी को यकीन ही नहीं होता कि ऐसा भी हो सकता है लेकिन क्या कर सकते हैं ऐसा हो गया है और बहुत गंभीर हालात बन गए हैं ! एक शख्स ने नई-नई कार खरीदी और जैसा कि कई लोग करते हैं कि अपनी नई गाड़ी पर मंदिर में टीका लगवाना, आरती उतारना, फूल-माला चढ़ाना ! इस शख्स ने भी ऐसा ही कुछ किया ! अपनी कार लेकर एक मंदिर में पूजा कराने पहुंचा ! पूजा तो हो गई, लेकिन इसके बाद शख्स ने कार मंदिर में ही भिड़ा दी ! इस घटना का वीडियो भी सामने आया है ! बताया जा रहा है कि कार चलाने वाले शख्स ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था !

घटना तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कडलुर जिले की है ! सुधाकर नाम के एक व्यक्ति ने नई कार ली थी ! अपनी कार लेकर सुधाकर (sudhakar) श्रीमुश्नम इलाके के एक मंदिर गए ! पूजा के बाद, सुधाकर ने परंपरा के अनुसार कार स्टार्ट करने और उसे थोड़ा आगे बढ़ाने की कोशिश की ! लेकिन इस दौरान कार तेज रफ्तार में कुछ ज्यादा ही आगे निकल गई और मंदिर के एक खंबे जा टकराई ! ऐसा बताया जा रहा है कि सुधाकर ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था और गाड़ी उनके नियंत्रण से बाहर हो गई थी ! सुधाकर जब कार को मंदिर से थोड़ा सा आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान एक व्यक्ति कार की खिड़की पकड़े हुए था ! 
कार अचानक अनियंत्रित हो गई और वो व्यक्ति भी कार की एक साइड लटका रह गया ! तेज रफ्तार में कार एक खंबे से इस कदर टकराई कि उसका आगे का हिस्सा पिचक गया ! गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई ! सुधाकर (sudhakar) और कार पर लटके शख्स को सुरक्षित बताया जा रहा है ! इस हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई ! मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और डैमेज हुई कार को साथ लेकर गई है ! हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया ( Social Media) पर तैर रहे हैं तो वहीं कार का पूजन करवाने वाले पुजारी का कहना है कि हादसा इतना जोरदार था कि अगर कोई कार की चपेट में आ जाता तो उसका बचना नामुमकिन था ! लेकिन भगवान के दरवार में ऐसा हुआ ! इसी लिए किसी को भी किसी भी तरह की चोट नहीं आई है बस कार ही डैमेज हुई है ! 

One thought on “नई कार का पहले मंदिर के बाहर करवाया पूजन और फिर उसी कार से कर दिया मंदिर में ही एक्सीडेंट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *