अखिलेश यादव की जीत के लिए अनुष्ठानों का दौर जारी, इत्र नगरी का नजारा देखने के बाद बीजेपी वालों को सूंघ गया सांप !

ये वही तस्वीरें हैं ! जिनको देखने के बाद किसी को बुखार आ रहा है और किसी का बीपी बढ़ गया है ! सियासत से लेकर सोसायटी तक में सन्नाटा पसर गया है और ऐसी हलचल पैदा हुई है जो किसी का डर उजागर कर रही है तो किसी को परेशान कर रही है ! और इन्ही तस्वीरों को देखने के बाद सपाई बोल रहे हैं कि इत्र नगरी अखिलेश यादव( Akhilesh Yadav) की थी और अखिलेश यादव की ही रहेगी ! सपा चीफ ( Spa Chief ) ने एक बार फिर केंद्र का रास्ता तय करने के लिए कन्नौज से ताल ठोकी तो फिर कन्नौज से उनकी जीत के लिए अनुष्ठानों का दौर शुरू हो गया और 108 ब्राह्मणों इस अनुष्ठान की कमान संभाली ! गंगा ( Ganga) घाट पर जाकर जब एक साथ 108 ब्राह्मणों ने जप शुरू किया तो फिर उस ध्वनि ने सबको रोमॉन्चित कर दिया ! ये तस्वीरें कन्नौज (kannauj) के महादेवी घाट की है ! जहां 108 ब्राह्मणों ने शतचंडी पाठ किया और अखिलेश यादव की जीत के लिए मां गंगा के साथ साथ तमाम देवताओं से कामना की ! 
आपको बता दें कि कन्नौज से अखिलेश यादव सांसद रह चुके हैं और जब वो मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने डिंपल यादव को इस सीट से सांसद बनवाया  ! अब डिंपल यादव(Dimple Yadav) मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं तो वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव फिर से कन्नौज में वापसी का प्लान बना रहे हैं ! अखिलेश यादव के सामने बीजेपी के सुब्रत पाठक ने ताल ठोकी है लेकिन अब सियासी समीकरणों और वोटर्स के रुझान ने चौंकाया है ! 
एक तरफ सपा का दावा है कि सपा चीफ ही यहां से सांसद बनेंगे तो दूसरी तरफ बीजेपी ( B. J. P) का दावा है कि सुब्रत पाठक(Subrata Pathak) एक बार फिर कन्नौज के राजा बनने वाले हैं ! दोनों दलों की तरफ से अपने अपने उम्मीदवार की जीत का दावा किया जा रहा है लेकिन शतचंडी पाठ के इस वीडियो ने सनसनी फैला दी है ! सपा का कहना है कि पहले से ही भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं तो बीजेपी वालों का दावा है कि हार के डर से देवताओं को रिश्वत देने का काम किया जा रहा है लेकिन जीत मिलने वाली नहीं है ! तस्वीरें सियासी गलियारों से लेकर सोसायटी तक में सनसनी फैला रही है और हलचल एक बार फिर तेज होती दिख रही है ! देखना ये है कि दावे किसके सच साबित होते हैं और जब नतीजे आएंगे तो कन्नौज का राजा कौन बनेगा और किसे आवाम ने अपना मालिक चुना है ! ऐसे में सबको इंतजार 4जून का है!  

3 thoughts on “अखिलेश यादव की जीत के लिए अनुष्ठानों का दौर जारी, इत्र नगरी का नजारा देखने के बाद बीजेपी वालों को सूंघ गया सांप !

  1. Wow, what an insightful piece! The author’s expertise really shines through, making this article a must-read for anyone seeking valuable information. Great job! Can u check my site? https://sviato.site/

  2. Thank you for the auspicious writeup It in fact was a amusement account it Look advanced to more added agreeable from you By the way how could we communicate

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *