यूपी के नोएडा में क्या गजब हो गया? शराब पीकर झूम रहे लोगों के बीच क्यों कराई गई राम और रावण की एंट्री!

यूपी में सियासी गजब तो आपने खूब देखे होंगे लेकिन अब बंद बार में झूम बराबर झूम  के मौसम के बीच जिस तरह श्री राम और रावणी की एंट्री हुई उसने बडा बबाल खडा कर दिया है। इस कमाल के सीन का वीडियो जब बाहर आया तो बार मालिक का कष्ट अब जबरदस्त ढंग से बढ गया है।बार के अंदर का जो वीडियो सामने आया है वो हम आपको दिखा रहे हैं इसी वीडियो को सामने आने के बाद अब पुलिस ने कार्रवाई की है। नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि बार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

नोएडा पुलिस की ओर से बताया गया है कि गार्डन गलेरिया के एक रेस्टो-बार के अंदर बड़ी स्क्रीन पर टीवी धारावाहिक रामायण के एक सीन को कथित रूप से डब करके उसका वीडियो चलाया गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए नाराजगी जताई थी।

वीडियो सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। ये वीडियो गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स रेस्टो-बार का बताया जा रहा है। पुलिस उपायुक्त (नोएडा) शक्ति अवस्थी ने बताया कि मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए सेक्टर-39 थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिनके बाद रेस्टो-बार के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक रेस्टो-बार में रामायण धारावाहिक में श्रीराम और रावण के बीच हो रहे एक संवाद के सीन (दृश्य) को दिखाया गया था। इस दृश्य को पाश्चात्य म्यूजिक में डब करके चलाया गया था। बार में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है !